Vodafone Idea (VI) का धमाका ऑफर, 100 जीबी डेटा, 56 दिनों के लिए

0
198
Vodafone Idea brings 351 RS plan

वोडाफोन-आईडिया(Vodafone-Idea) का हाल ही में हुआ मर्ज ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर की सौगात लेकर आया है। कोरोना काल में ‘वर्क फ्रॉम होम’ करने के कारण डाटा की खपत बढ़ गई है, जिससे हर टेलीकॉम कंपनी अपने स्पेशल ऑफर लेकर ग्राहकों को अधिक से अधिक जोड़ने में लगे हैं। इसी तर्ज पर अब Vodafone-idea अपना स्पेशल पैक 351 रुपए के शुल्क में लाया है।

क्या मिलेगा Vodafone-Idea के 351 रुपए के प्लान में?

VI द्वारा यह प्लान खास कर उन लोगों के लिए बनाया गया है जिन्हें इंटरनेट डाटा संबंधित कार्य करना होता है या इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन आईपीएल के मैच या फिल्में देखने के शौकीन हैं। वोडाफोन आईडिया के 351 के प्लान में उपभोक्ताओं को 100 जीबी का 4जी डाटा मिलेगा वे भी 56 दिनों के लिए। यह उपभोक्ता के ऊपर निर्भर करता है कि वह इस 100 जीबी को कितने दिनों में इस्तेमाल करते हैं।

Vodafone-idea के मार्किट शेयर में उछाल

Vodafone-Idea जिसे बीते वित्त वर्ष 73,878 करोड़ रुपए का घाटा होने के बाद दोनों कंपनियों ने एक दूसरे से हाथ मिलाना बेहतर समझा। हालांकि दोनों कंपनियों के मर्ज होने के बावजूद कंपनी को फायदा होता दिख नहीं रहा था जिसके कारण इनके शेयर प्राइस में भी भारी गिरावट देखने को मिल रही थी लेकिन बीते कुछ दिनों से मार्किट में वोडाफोन आईडिया के शेयर प्राइस में उछाल आया है। ताजा शेयर प्राइस की बात की जाए तो यह रुपए 9.05 चल रहा है।

Vodafone Idea अर्थात VI का मुख्य मुकाबला एयरटेल और जिओ टेलीकॉम कंपनी से

Vodafone Idea का मुख्य मुकाबला एयरटेल और जिओ से ही रहेगा। यह दोनों टेलीकॉम कंपनी उपभोक्ताओं का विश्वास बीते सालों से काफी जीतते हुई आ रही है। अगर वोडाफोन आईडिया अपने दाम के साथ अपनी 4 जी की स्पीड भी बढ़ाएगी तो कंपनी के लिए बेहतर रहेगा।

क्या आप वोडाफोन आईडिया का यह प्लान लेंगे?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here