फिल्मी अड्डा OTT Platforms पर नहीं होंगी कंगना की अगली फिल्म, बताई वजह

OTT Platforms पर नहीं होंगी कंगना की अगली फिल्म, बताई वजह

0
Image-Google Image- https://www.indiatoday.in/movies/regional-cinema/story/thalaivi-teaser-out-kangana-ranaut-tries-very-hard-to-look-like-jayalalithaa-1621980-2019-11-23

OTT Platforms लॉकडाउन के चलते काफी चलन में हैं कारण यह है कि हर बड़े बैनर तले बनने वाली फिल्में अब OTT Platforms की राह ताक रहें हैं। जिसमें अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘Laxmmi Bomb’ भी शामिल है तथा आयुष्मान एवं अमिताभ बच्चन स्टारर ‘gulabo-sitabo’ भी 12 जून को दस्तक दे रही है। थिएटर बंद होने के कारण बिग बजट फिल्मों के निर्माताओं ने OTT Platforms पर दांव लगाना शुरू कर दिया है। हाल ही में इससे संबंधित मनोरंजक मीडिया पिंकविला से क्वीन कंगना रनौत का साक्षात्कार हुआ।

OTT Platforms के लिए नहीं है “थलाइवी”:- कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत से हाल ही में OTT Platforms पर फ़िल्म थलाइवी को रिलीज करने के संदर्भ में पूछा गया। जिसपर उनका कथन था कि यह हालात को देख कर तय होता है। अमूमन डिजिटल स्पेस के लिए एवं थिएटर के लिए भिन्न भिन्न फिल्मों का निर्माण होता है। जहाँ बात थलाइवी या ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों का हो तो निर्माता इसे थिएटर में ही उतारने का सोचते हैं क्योंकि यह बड़े स्तर की फिल्में हैं। हालांकि ‘पंगा’ या ‘जजमेंटल है क्या’ OTT Platforms के लिए परफेक्ट मूवी थी। इन मूवीज की रिकवरी भी इन्ही माध्यमों से हुई थी।

थलाइवी में हो चुका है काफी नुकसान

लॉकडाउन होने के कारण मनोरंजक जगत को भी अपनी पूंजी का रख रखाव पर ध्यान रखना पड़ रहा है। फ़िल्म  थलाइवी का अधिकतर काम पूरा कर लिया गया है लेकिन अभी भी कुछ हिस्से बचे हुए हैं। यह हिस्सा हैदराबाद में फिल्माए जाने थे। 45 दिन के इस बचे दिन की शूटिंग के न होने से कुल पांच करोड़ राशि का नुकसान हो चुका है।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

कंगना रनौत इस साल दो फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। एक फ़िल्म में वे जयललिता की जीवन को एक फिल्मी मंच प्रदान करेगी तो दूसरी फिल्म ‘धाकड़’ में वे एक्शन करेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार जयललिता के रोल के लिए कंगना रनौत को अपने वजन में भी बढ़ोतरी करनी पड़ी थी।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version