Taarak Mehta की यह एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव, सभी एक्टर्स सकते में

0
93
Taarak Mehta ka ooltah chashma actress finds corona positive

Taarak Mehta ka ooltah chashma टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा हास्य धारावाहिक है। जिसमें हसी के साथ सीख का भी भरपूर मिश्रण देखने को मिलता है। इसी में रीता रिपोर्टर के पात्र को निभाने वाली अभिनेत्री हाल ही में कोरोना संक्रमण से ग्रस्त पाई गईं।

इसकी पुष्टि करते हुए रीता रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने करीबियों एवं अपने शुभचिंतकों को इस बात से अवगत करा सकें कि वे घर पर रहने के बावजूद कोरोना से संक्रमित पाई गई। इससे आगे वे सभी को कोरोना को हल्के में न लेने की गुजारिश की है। वे बताती हैं कि उन्होंने खुद को पॉजिटिव पाए जाने के बाद से Home Quarantine कर लिया है। एहतियात के रूप में अभिनेत्री अपने करीबियों को जो उनसे बीते दिनों मिले हैं उन्हें कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।

Taarak Mehta show में निभाया रिपोर्टर का किरदार

प्रिया मशहूर Taarak Mehta के शो में रीता रिपोर्टर का अभिनय करती हुई नजर आती हैं। हालांकि बीते कुछ सालों से यह शो में नहीं आती। रीता रिपोर्टर के रोल में इन्हें बहुत पहचान मिली। इससे पहले प्रिया Haunted Nights एवं छज्जे छज्जे का प्यार में भी नजर आईं थीं।

Taarak Mehta में सह कलाकारों का रिएक्शन

प्रिया अहूजा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है इसमें उनके शो Taarak Mehta के सह कलाकार दिलीप जोशी(जेठालाल) लिखते हैं कि ” मैं तुम्हारी जल्दी ठीक होने की कामना करता हूँ प्रिया, अपना ध्यान रखो।

इसके साथ प्रिया के पति जो Taarak Mehta show के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा अपनी पत्नी प्रिया को प्रोत्साहन देते हुए कहते हैं कि “जल्द स्वस्थ हो जाओ चैम्प…., मैं हर समय तुम्हारे पास हूँ।

इनके अलावा छोटे सोढ़ी का रोल निभाने वाले समय शॉ ने भी प्रिया के ठीक होने की कामना की। इसमें एक कमेंट Taarak Mehta में सबसे पहले में सोनू का किरदार निभाकर फेमस हुई झील मेहता का भी था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here