Sunrisers vs Superkings T20 league:- चेन्नई की धमाकेदार वापसी ,चारों खाने चित कर 20 रनों से हराया

0
160
Superkings win over Sunrisers in T20 League

T20 League में खेले गए Sunrisers vs Superkings के बीच मुकाबले में दोनों टीमों का जीतना बेहद जरूरी हो चला था। पिछले खेले गए सात मैचों में धोनी की सेना ने मात्र 2 ही मैच अपने नाम किए थे। दूसरी ओर हैदराबाद की टीम भी खराब प्रदर्शन से जूझ रही थी। इस कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स Sunrisers हैदराबद पर हावी रही और टीम को 20 रन से हराया।168 रन के टारगेट के जवाब में हैदराबाद की टीम मात्र 147 रन बना पाई।

दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनिंग जोड़ी में रेगुलर वाटसन और फाफ डु प्लेसिस की जगह सैम करण और फाफ डु प्लेसिस को देखा गया। हालांकि बल्लेबाजी करने उतरी Superkings की टीम की यह नई ओपनिंग जोड़ी ज्यादा बड़ी न चल सकी। महज टीम के 10 रन के स्कोर पर पहला विकेट गिर गया।

सैम करण भी कुछ अच्छे शॉट खेलने के बाद पवेलियन लौट गए हालांकि वाटसन और रायुडू ने टीम को संभाला और बीच के अहम ओवरों में विकेट को बचा कर रखा और 8 रन प्रति ओवर के दर से 81 रनों की साझेदारी निभाई। आखिरी के ओवरों में रविन्द्र जडेजा ने महज 10 बॉल पर 25 रनों की आतिशी पारी खेल टीम का स्कोर 20 ओवरों में 167 रन तक पहुंचाया।

Sunrisers vs Superkings के मैच के हीरो रहे जडेजा

जडेजा अपने आल राउंडर प्रदर्शन से Superkings को T20 League में अपनी तीसरी जीत दिलाने में सक्षम रहे पहले बल्लेबाजी में महज 10 गेंद में मनाए गए 25 रन और गेंदबाजी में खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बैरस्ट्रोव का विकेट Superkings का Sunrisers के खिलाफ जीत का अहम कारण बना।

T20 League से सम्बंधित इस खबर को भी पढ़े:- डिविलियर्स का दिखा 360 डिग्री अवतार

Sunrisers के इस T20 League में पहली 6 ओवर में पहली बार 2 विकेट गए

जॉनी बैरस्ट्रोव-डेविड वार्नर की जोड़ी हर साल की तरह इस T20 League में बेहतरीन प्रदर्शन पेश कर रही थी लेकिन इस Sunrisers vs Superkings के मैच में इन दोनों समेत मनीष पांडे का बल्ला भी शांत रहा। जहां डेविड वार्नर बुरी किस्मत का शिकार हुए तो वहीं आए मनीष पांडे रन आउट किए गए ड्वेन ब्रावो की बहतरीन फील्डिंग के कारण।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here