टेक Realme TV का भारतीय बाजार में दस्तक, 25 मई को लांच

Realme TV का भारतीय बाजार में दस्तक, 25 मई को लांच

1
image source-Google image by- Gizbot

दुनिया तेजी से टेक्नोलॉजी के फील्ड में आगे बढ़ रही है। इसी रेस में बने रहने के लिए लोग अपनी हर चीज को चुनने में स्मार्ट फीचर्स की मांग कर रहे हैं। अब ग्राहकों की इस डिमांड को और अपने प्रतिद्वंद्वी smart tv से मुकाबला करने के लिए चीन की प्रमुख कंपनी Realme TV की दुनिया मे smart tv के रूप में दस्तक देने जा रही है। कंपनी ने अपने इस Realme TV प्रोडक्ट की जानकारी अपने सोशल साइट्स पर जारी किया है। जिसमें इसके कुछ खास फीचर्स पर तवज्जों दी गई है। यह smart tv मई महीने की 25 तारीख 2020 को ग्राहकों के खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने एक डेडिकेटेड पेज पर इस Realme TV से संबंधित कई शानदार फीचर्स को साझा किया है। 25 मई को भारत और पड़ोसी देश चीन में Realme ने अपने इवेंट रखने की घोषणा की है। जहाँ भारत मे कंपनी अपना smart tv उतारेगी और चीन में वे 8 नए प्रोडक्ट्स के ऊपर से पर्दा उठाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार ये आठ प्रोडक्ट्स में स्मार्टफोन के साथ पॉवरबैंक और earbuds भी शामिल हैं। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने कई मौकों पर Realme TV का भारत में आने का जिक्र किया हुआ है। यह smart tv भी बाजार में मौजूद बाकी smart tv की तरह गूगल के एंड्राइड प्लेटफार्म पर चलेगा। smart tv की स्क्रीन साइज की बात की जाए तो यह 32 इंच से 55 इंच के बीच तक हो सकती है। कंपनी ने Realme TV के लांच इवेंट के लिए एक अलग से पेज बनाया है जिसमें इस खास smart tv का 25 मई को 12:30 बजे लांच होगा। कंपनी ने इस smart tv के लांच में ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ खास ऑफर्स भी लांच किए है।

Realme TV के लुभावने फीचर्स

image Source- Google image By 91 mobiles

Realme TV के कई स्पेसिफिकेशन को पेज पर हाईलाइट किया जा रहा है। इनमें से कुछ निम्मनलिखित प्रकार के हैं:-

  • इस smart tv को बेजललेस डिज़ाइन दिया गया है जो इसे दिखने में आकर्षण शक्ति देती है।
  • इसमें 400 nits का ब्राइटनेस मिलेगा, जो बाकी इसी दाम में मिलने वाले smart tv से 20% अधिक ब्राइट होगी।
  • TV के अंदर 64 bit का मीडियाटेक का ताकतवर प्रोसेसर लगा होगा, जो यूजर को smart tv का अलग अनुभव कराने के लिए पर्याप्त है|
  • कंपनी ने यह दावा किया है कि इसमें 24 वॉट के चार स्पीकर होंगे जो डॉल्बी के मापदंडों पर खड़े होते हैं। यह सेगमेंट में पहली बार इस्तेमाल होंगे।

Realme TV के साथ ऑफर

Image source- Google Image by Gadgets360
  • TV ग्राहकों को 18 मई से 24 मई के मध्य में रुपए 2000 में बुक कर सकते हैं। जिससे यह होगा की वे ग्राहक को smart tv खरीदने के लिए 25 मई से 31 मई तक का वक्त मिल जाएगा और वे बाकी पैसों को भरके अपने अपने घर पर smart tv मंगवा सकते हैं।
  • अन्य खास आफर में TV के साथ कंपनी 500 रुपए का कूपन भी मुहैया कराई गई। जो 1 जून के बाद ग्राहकों के मेल में मिलेंगी।

Realme TV के साथ यह भी होगा लांच

Image source- Google image by- India TV

कंपनी अपने smart tv के साथ भारतीय बाजार में लोगों को स्वस्थ रखने का भी इंतजाम कर रहा है।  TV के साथ कंपनी Realme का स्मार्टवॉच भी मार्किट में आएगा। इस स्मार्टवॉच की खासियत यह रहेगी कि यह आपके पूरे दिन की गतिविधियों को मापेगा। 1.4 इंच की डिस्प्ले के साथ यह वॉच कलाई पर बेहद शानदार दिखने का जज्बा रखता है। इसके साथ ही कलरफुल स्ट्रैप्स भी मौजूद होंगे।

इसके अलावा TV में कुछ खास तरह का वॉइस कमांड भी इनबिल्ट मिलेगा। जिसके ऊपर से पर्दा 25 मई के लाइव इवेंट में ही होगा। कंपनी ने realme tv price पर भी अभी चुप्पी नहीं तोड़ी है। इसे जानने के लिए भी 25 मई का इंतजार ही एक माध्यम है।

हमारे Rightop के techie पेज से जुड़े रहें। इस पेज पर आपको हर टेक्नोलॉजी खबर बेहद सरल भाषा में पेश की जाएंगी।
धन्यवाद

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version