RCBvsKKR के मैच में दिखा डिविलियर्स का 360 डिग्री अवतार,82 रनों से RCB ने KKR को दी मात

0
250

RCBvsKKR के मैच में इस आईपीएल में अब तक शांत रहा डिविलियर्स के बल्ले ने अपना 360 डिग्री का अवतार दिखाया। अपनी पारी में डिविलियर्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश किया जिसमें उन्होंने पांच चौके और 6 गगनचुंबी छक्के जड़े।

विराट कोहली समेत डिविलियर्स ने सौ रन की साझेदारी पूरी की। RCB की टीम ने 20 ओवर में 194 रन बनाए हालांकि यह शारजाह के मैदान में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के औसतन स्कोर से कम थे लेकिन KKR की लचर बल्लेबाजी के कारण उन्हें 82 रनों की बड़ी हार से सामना करना पड़ा।

RCBvsKKR मैच में RCB ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला

शरजाह के बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माने जाने वाले मैदान में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया विस्फोटक बल्लेबाजों का समूह लिए RCB टीम शरजाह की पिच पर 200 से अधिक स्कोर का दम ठोक रही थी।

RCBVSKKR ABD and Kohli make 100 run partnership

लेकिन धीमी बल्लेबाजी के कारण टीम का स्कोर 200 रनों को पार न कर सका। 12.2 ओवर में आरोन फिंच के विकेट के वक्त टीम का स्कोर मात्र 94 रन था हालांकि विराट कोहली उस वक्त क्रीज पर थे। लेकिन इसके बाद आए डिविलियर्स ने मैदान के चारों ओर शॉट जड़कर टीम के स्कोर में 100 रन जोड़े।

यह भी पढ़े:- राहुल तेवतिया का कमाल हारा हुआ मैच जीताया

RCBvsKKR में कोलकाता टीम की खराब बल्लेबाजी

बल्लेबाजी करने उतरी शाहरुख खान की टीम कोलकाता एक नए बल्लेबाज टॉम बांटोंन के साथ उतरी थी। ओपनिंग करने आए टॉम भारत के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की अंदर आती गेंद को पढ़ न सके और क्लीन बोल्ड हो गए। गिल भी इस मैच में ज्यादा न चल सके और तालमेल में कमी के कारण रन आउट हो गए।

टीम के सभी बैट्समैन बैंगलोर की गेंदबाजी के आगे नतमस्तक होते चले गए। KKR की टीम 20 ओवर में मात्र 112 रन बना स्की इस दौरान उनके 9 विकेट गिर चुके थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here