PM Narendra Modi movie होगी री-रिलीज, 16 अक्टूबर से सिनेमाघरों में

1
249
PM Narendra Modi Movie Re-release on 16 October in cinema

PM Narendra Modi movie कोरोना काल के बाद 16 अक्टूबर से सिनेमाघरों में फिर से re-release की जाएगी। सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन 5.0 गाइडलाइंस में 16 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने का आदेश दे दिया है हालांकि सिनेमाघर में केवल एक वक्त पर मात्र 50 फीसदी लोगों को ही जाने का आदेश है।

PM Narendra Modi Movie में विवेक ओबेरॉय ने निभाया था प्रधानमंत्री का रोल

साल 2019 में ओमंग कुमार (Omung Kumar) द्वारा निर्देशित फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में उनके आम इंसान से प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। ओमंग कुमार इससे पहले मैरीकॉम की बायोपिक फ़िल्म को निर्देशित करने के लिए भी जाने जाते हैं और वे प्रोडक्शन डिज़ाइनर भी हैं मशहूर रियलिटी टीवी शो ‘Bigg Boss’ के घर को भी यही डिज़ाइन करते हैं।

PM Narendra Modi Movie में प्रधानमंत्री जी का अभिनय एक्टर विवेक ओबेरॉय ने किया है। PM Narendra Modi Movie में विवेक ओबेरॉय के साथ सुरेश ओबेरॉय, दर्शन कुमार, बरखा सेनगुप्ता, बमन ईरानी, मनोज जोशी जैसे कई मंझे हुए कलाकार मौजूद है।

डायरेक्टर ओमंग कुमार ने जाहिर की खुशी

फ़िल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने फ़िल्म फिर से रिलीज होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वे कहते हैं कि ” मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि सिनेमा फिर से खुल रहा है और हमें अपनी फिल्म फिर से लोगों तक पहुंचाने का मौका मिल रहा है।”

ओमंग कुमार आगे कहते हैं कि “हमने इस फ़िल्म को बनाने में कड़ी मेहनत की है, जिन्होंने इसे पहले नहीं देखी थी वे इसको जरूर देखें।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here