फिल्मी अड्डा मशहूर Music Director वाजिद खान 42 के उम्र में हुए दुनिया से...

मशहूर Music Director वाजिद खान 42 के उम्र में हुए दुनिया से रुखसत

0

Music Director बॉलीवुड में अपना अलग एवं खास मुकाम रखते हैं। फिल्म को हिट एवं फ्लॉप करने का कारण बनते हैं। फिल्मों में कई Music Director की जोड़ी बेहद पसंद की जाती है। उन्ही में से एक जोड़ी थी साजिद-वाजिद की। यहाँ ‘थी’ का इस्तेमाल इसीलिए किया गया है देर रात इनकी जोड़ी टूट चुकी है। साजिद-वाजिद के वाजिद खान दुनिया से रुखसत हो गए। इनकी मृत्यु का कारण कोरोना जताया जा रहा है, हालांकि कुछ इनकी मौत की वजह कोरोना को नहीं बल्कि किडनी की बीमारी को बता रहे हैं। कहा जा रहा है कि वाजिद खान काफी समय से किडनी की बीमारी से लड़ रहे थे। लेकिन बीती रात जब उनकी तबियत बेहद खराब हो गई तो उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाना हुआ। जहाँ उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।

Music Director जोड़ी का खास नाता है सलमान से

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान से इन Music Director की जोड़ी का खास रिश्ता रहा है। हाल ही में सलमान खान का यूट्यूब पर ‘भाई-भाई’ नामक गाना रिलीज हुआ था, इसका संगीत भी दोनों भाइयों के नाम दर्ज हैं। Music Director साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सलमान खान की मूवी से ही कि थी। साल 1998 में सलमान खान की फ़िल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले साजिद-वाजिद जोड़ी की आखिरी फ़िल्म हाल ही में रिलीज दबंग 3 साबित हुई।

Music Director को किया साथी कलाकारों ने याद

वाजिद खान को याद करते हुए कई कलाकारो ने तस्वीर साझा किया। वरुण धवन कहते हैं कि “वे मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीबी रहे हैं, वे सबसे पॉजिटिव एनर्जी वाले इंसान रहे हैं। हम तुम्हें याद रखेंगे वाजिद भाई।”

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम ने भी Music Director वाजिद खान को याद करते हुए एक तस्वीर साझा करी। जिसमे सोनू निगम के साथ दोनों भाई साजिद-वाजिद नजर आ रहे हैं। सोनू निगम कहते हैं “वाजिद भाई हमें छोड़ कर चले गए।

बॉलीवुड के एक अन्य Music Director जोड़ी सलीम-सुलेमान के सलीम मर्चेंट ने भी ट्विटर पर एक संदेश वाजिद खान के नाम लिखा है। जिनमें वे वाजिद खान के परिवार वालों को सांत्वना देते हैं।

अन्य बॉलीवुड जगत की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow my blog with Bloglovin

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version