Mumbai Indians के सामने Rajasthan Royals नहीं बैठ पाए गद्दी पे, 57 रनों से बड़ी हार

0
338
Mumbai Indians ने किया Rajasthan Royals को चित

Mumbai Indians अबुधाबी के मैदान में Rajasthan Royals के खिलाफ जब उतरी थी तो उनके सामने बीते सीजन खेले गए चार मैचों की हार का आंकड़ा था। टॉस मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के पाले में गया जिसमें रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और डीकॉक के मध्य 49 रनों की साझेदारी हुई। इनकी पार्टनरशिप युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने लिया। यह मैच Rajasthan Royals के लिए उनका पर्दापण मैच था। उसके बाद कुछ ही देर में Mumbai Indians ने रोहित शर्मा के रूप में अपना दूसरा विकेट भी खो दिया।

Suryakumar Yadav hits in match

सूर्यकुमार यादव के क्रीज पर आने के वक्त टीम थोड़ी मुश्किल में दिख रही थी दोनों ओपनर के आउट होने के बाद Mumbai Indians को किसी बैट्समैन को लंबी इनिंग्स खेलना था। यह रोल सूर्यकुमार यादव ने बखूबी निभाया। उन्होंने 47 गेंदों पर 79 रन की नाबाद पारी खेली।

Rajasthan Royals की ओर से श्रेयस गोपाल ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए यह विकेट ईशान किशन और रोहित शर्मा के थे।

यह खबर भी पढ़े:- Hatharas Gang rape के तर्ज पर हुआ Balrampur Rape case

Mumbai Indians की खतरनाक गेंदबाजी के सामने Rajasthan Royals पस्त

मुंबई के गेंदबाजों ने राजस्थान के बल्लेबाजों के विरुद्ध शुरुआत से दबाव बनाने में जुटे रहे। पहले ही ओवर में युवा जयसवाल का विकेट गिरने से राजस्थान टीम मुश्किल में थी। कप्तान स्मिथ का भी आज दिन बेहतर न था। उनको बुमराह ने आउट किया।

Joss Butler one man army

जहाँ एक तरफ बल्लेबाजों का पवेलियन जाना लगा हुआ था तो दूसरी ओर मजबूती से जॉस बटलर टिके हुए थे। जब तक वे क्रीज पर थे तब तक Rajasthan Royals मैच में बनी हुई थी। 44 गेंद पर बनाए गए 70 रन में 5 छक्के शामिल रहे। लेकिन इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक न सका।

Mumbai Indians की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने मात्र 20 रन देकर 4 अहम प्लेयर्स को आउट किया। सूर्यकुमार यादव इस मैच के हीरो रहे।

ऐसे ही खबरों के लिए Rightop पर पहुंचें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here