महेंद्र सिंह धोनी की CSK Team आईपीएल T20 प्ले ऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी

0
202
Mumbai Indians easy Win against CSK Team, CSK Team out from Play-offs

CSK Team आईपीएल T20 के इतिहास की सबसे ताकतवर टीम में गिनी जाती है। पिछले खेले गए सभी सीजन में CSK Team ही मात्र ऐसी टीम है जिन्होंने आईपीएल T20 सीजन में हर बाद टॉप 4 में जगह बनाई है। लेकिन साल 2020 के आईपीएल सीजन में CSK Team अपनी जगह टॉप 4 में न बनाकर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है।

CSK Team के बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के सामने दिखे पस्त

Trent Boult tremendous performance against CSK Team makes him Man of the Match

शारजाह के मैदान में CSK Team के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने बल्लेबाजी की चुनौती पेश की। मुंबई की तरफ से मैदान में रोहित शर्मा रेगुलर कप्तान हैमस्ट्रिंग की परेशानी के कारण मैच में उपस्थित नहीं थे उनकी जगह पोलार्ड को कप्तानी की जिम्मेदारी मिली।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK Team मुंबई के तेज गेंदबाजो की जोड़ी जसप्रीत बुमराह एवं ट्रेंट बोल्ट के सामने घुटने टेकती नजर आई। चेन्नई के लिए नई ओपनिंग जोड़ी फिर से अपनाई गई। इस मैच में चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन और हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो मैच में नहीं उतरे थे।

Sam Curran half century helps CSK Team to reach par score 100

CSK Team में मात्र सैम करण के अर्धशतक को छोड़ दिया जाए तो पूरे टीम में से कोई भी खिलाड़ी 20 रन के आंकड़े को भी न छू पाया। टीम बीस ओवर में मात्र 114 रन ही बना सकी।

जवाब में MI ने 10 विकेट से बड़ी आसानी से मैच जीत लिया। ओपनिंग जोड़ी डीकॉक और ईशान किशन की जोड़ी ने मुंबई इंडियंस के झोली में यह जीत 7.4 ओवर रहते ही शेष करली।

मुंबई की ओर से ट्रेंट बोल्ट के चार ओवर में 18 रन देकर चेन्नई के चार बल्लेबाजों को पवेलियन रास्ता दिखाना उनके लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिला गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here