MIvsSRH Match:- हैदराबाद के होते सनराइज को मुंबई ने डुबाया

0
317
MIvsSRH Match

MIvsSRH match का पूरा लेखा जोखा लिए हम फिर से हाजिर हैं। मुंबई की टीम ने हैदराबाद टीम के सनराइज होते सूरज को डुबो दिया है यानी बेहद आसानी से 34 रनों से मात दे दी है। पिछले दो मैचों से जीतती आ रही हैदराबाद टीम अपने जीत की हैट्रिक करने यूएई के शारजाह में उतरी तो डेविड वार्नर की टॉस की शुरुआत शुभ नहीं रही।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी चुनी। शारजाह का मैदान बल्लेबाजों के लिए काफी बेहतर रहा है। मैदान छोटा होने के कारण एवं पिच पर गेंदबाजों के लिए कोई मदद न होना यह बातें इस पिच पर 200 से अधिक रन बनाने की गारंटी देता है। पिछले 7 मैचों में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हर बार 200 रन से अधिक रन बनाए जा रहे हैं।

रोहित शर्मा और डीकॉक की सलामी जोड़ी ज्यादा बड़ी न चल सकी और रोहित शर्मा एक छक्का मारकर अगली ही गेंद पर विकेट थमा बैठे। हालंकि इसके बाद फॉर्म से जूझते डीकॉक और सूर्यकुमार यादव ने बहतरीन शॉट लगाकर टीम को उभारने में मदद की और रनों की गति को आगे बढ़ाया।

यह खबर भी पढ़ें:- Unlock 5 guidelines

लेकिन मुंबई की बल्लेबाजी पॉवरप्ले खत्म होने से एक गेंद पहले सूर्यकुमार यादव भी गेंदबाज सिद्धार्थ कॉल की गेंद पर युवा नटराजन को कैच थमा गए। इसके बाद आए ईशान किशन जो इस आईपीएल में बेहद उम्दा लय में दिख रहे हैं।

ईशान किशन ने कुछ अच्छे शॉट खेलने के बाद बाउंड्री लाइन पर मनीष पांडे द्वारा एक शानदान कलात्मक कैच में पकड़े गए।

क्रीज़ पर अब हार्दिक पांड्या एवं पोलार्ड की खतरनाक जोड़ी मौजूद थी जो बॉल को कभी चौके तो कभी छक्के के लिए भेज रही थी। हार्दिक पांड्या आउट हुए तो उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने मात्र 4 गेंद पर 20 रन बटोरें जिससे मुंबई टीम का स्कोर 208 तक पहुंचा।

MIvsSRH Match:- वार्नर की कप्तानी पारी गई नाकाम

हैदराबाद की ओर से वार्नर की 44 गेंदों पर खेली गई 60 रन की पारी को छोड़ दिया जाए तो हैदराबाद टीम के अन्य बल्लेबाज मुंबई टीम के गेंदबाजों के सामने रन बनाने में विवश दिखे। हालांकि शुरुआत में Jonny Bairstow ने अपने जौहर दिखाए लेकिन वे भी लंबी पारी न खेल सके। 20 ओवर में मुंबई की टीम टोटल से 34 रन दूर रह गए।

इस मैच में Trent boult को 2 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। Trent Boult ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here