चीनी टेक कंपनी ने लांच किया Mi Watch Revolve समेत Mi Band 5 जानें इसके स्मार्ट फीचर्स

0
94
Mi launched Mi Watch Revolve and Mi band 5

Mi भारतीय बाजार में बेहद तेजी से अपनी पहचान बनाने के लिए जाना जाता रहा है। 2014 में भारत में कदम रखने वाली इस कंपनी ने मंगलवार को हुए इवेंट में अपना Mi Watch Revolve समेत Mi Band 5 को भारतीय ख़रीदारों के लिए उतार दिया है। आइए जानते हैं इन दोनों प्रोडक्ट्स के बारे में डिटेल्स।

Mi Watch Revolve:- स्मार्ट घड़ी विद स्मार्ट फीचर्स

भारतीय बाजार में स्मार्ट घड़ी का चलन युवा में बढ़ने के कारण हर टेक कंपनी में स्मार्टवॉच को लांच करने में व्याकुलता दिखा रहे हैं। इसी लिस्ट में अब Xiaomi अपने Mi Watch Revolve के साथ आई है। हालांकि यह घड़ी कंपनी की नई नहीं हैं दरअसल यही घड़ी को Xiaomi ने चीन की मार्किट में Mi Watch Color के नाम से दिसंबर में निकाला था।

Mi Watch Revolve के स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस पर काफी ध्यान दिया है। युवाओं को लुभाने के लिए कंपनी ने इसका डिज़ाइन सर्कुलर डायल वाला दिया है। ऐसी घड़ी हाथों में जचती है। इस घड़ी को पहनने वाले शख्स की यह हार्ट रेट, स्लीप रेट, स्ट्रेस लेवल सब सेहत संबंधित को ट्रैक करने में सक्षम है। Mi की इस घड़ी में 1.39 इंच की डिस्प्ले भी मौजूद है। जो 454*454 का पिक्सेल रेसोलुशन सपोर्ट करता है।

वॉच में मौजूद 420 Mah बैटरी एक बार रिचार्ज पर दो हफ्ते तक चलने का दम भरती है। ऐसा कंपनी का दावा है। लेकिन अगर वॉच में जीपीएस सिस्टम चालू रहता है तो बैटरी 20 घंटे ही साथ देगी। Mi Watch Revolve का साइज 46 mm है इस वॉच के दाएं ओर दो छूने वाले बटन मौजूद हैं एवं इसकी बॉडी स्टेनलेस स्टील से बनी है।

Mi Watch Revolve Price in India

अगर जिनको यह स्मार्टवॉच को अपनाना है तो उन्हें अपनी जेब से 10,999 रुपए निकालने होंगे। हालांकि कंपनी ने दिवाली तक ग्राहकों को लुभाने के लिए इसकी कीमत में 1000 की छूट दी है। जिसके तहत यह वॉच 9,999 रुपए उपलब्ध होगी। इस स्मार्टवॉच को ग्राहक 6 अक्टूबर से Mi की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com, अमेज़न इंडिया या Mi होम से भी ले सकते हैं।

Mi Band 5 launched @2499

Mi Band 5 भी साथ हुआ लांच, फिटनेस लोगों के लिए खास

Xiaomi ने मार्किट में उन फिटनेस फ्रिक लोगों के लिए अपनी पॉपुलर फिटनेस बैंड की पांचवी श्रेणी उतारी है। Mi Band 5 भारतीय बाजार में कई रंगों में उपलब्ध है इसमें कंपनी के मुताबिक 14 दिनों की बैटरी बैकअप मिलता है। 1.1 इंच टच डिस्प्ले के साथ आने वाला यह डिवाइस स्वास्थ पसंद लोगों के लिए बेहद जरूरी उपकरण बन जाता है। इस Mi Band 5 में भी हर तरह के सेंसर दिए गए हैं जैसे स्लीप ट्रैकर,स्टेप ट्रैकर, हार्ट रेट सेंसर इतियादी।

Rightop से जुड़ने के लिए धन्यवाद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here