#Metoo के आरोपों में घिरे डायरेक्टर अनुराग कश्यप, कहा सब है बेबुनियाद

0
97
Metoo अनुराग कश्यप

#Metoo के आरोप में नया नाम अब गैंग्स ऑफ वासेपुर एवं देव दी बनाने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप की एंट्री हुई है। बीते रात जब अधिकतर लोग आईपीएल के मैच में व्यस्त था तब ट्विटर पर #ArrestAnuragKashyap भारी संख्या में ट्रेंड किया जाने लगा।

दरअसल एक्ट्रेस पायल घोष ने ट्विटर एवं एक निजी पत्रकारिता चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर गंभीर #Metoo जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। वो ट्विटर पर लिखती हैं कि “अनुराग कश्यप ने मुझपर खुद को फ़ोर्स किया, साथ ही साथ PMO india और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री को टैग करते हुए इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग करी।

 

अनुराग कश्यप ने जीप खोलकर मेरे साथ शारिरिक संबंध बनाने की करी कोशिश:- पायल घोष

अभिनेत्री पायल घोष आगे आरोप लगाते हुए कहती हैं कि “अनुराग कश्यप मुझे एक अलग रूम में ले जाते हैं और अपनी जीप खोलकर मुझसे शारिरिक संबंध बनाने का प्रयास करते हैं”, साथ ही साथ पायल घोष बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों का नाम भी लेती हैं जिन्होंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया हुआ है। पायल घोष के दावे मुताबिक उनसे अनुराग कश्यप ने कहा है कि अनुराग ने उन्हें बॉलीवुड में फिल्में दिलाने का वादा करते हुए यह सब करने की कोशिश करी। अनुराग कश्यप कहते हैं कि उन्हें बॉलीवुड में हर दिन सलाह लेने के लिए कॉल आती है जिसमें करण जौहर भी शामिल है। प्रधानमंत्री मोदी से इस विषय पर हस्तक्षेप की मांग उठाते हुए अभिनेत्री अनुराग कश्यप के क्रिएटिव दिमाग के पीछे बैठे शैतान तो उजागर करने की मांग उठा रही है। अभिनेत्री से जब यह पूछा गया कि वे अब क्यों यह शिकायत कर रही हैं? तो इस पर पायल घोष कहती हैं कि मेरे साथ यह वाक्य 2014 या 15 में हुआ था, मैं तब भी यह शिकायत करना चाहती थी लेकिन तब मुझे ऐसा करने से मना किया गया, कहा गया कि यह लोग बहुत मजबूत हैं।

पायल घोष को मिला #Metoo आरोप में अभिनेत्री कंगना रनौत का साथ

ट्विटर पर अपने बयान लिखने के बाद से भारत मे अनुराग कश्यप को जेल में पकड़े जाने की मुहिम शुरू हो गई। #ArrestAnuragKashyap ट्रेंड करने लगा इसमें क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पायल घोष का समर्थन करते हुए कहा कि सभी की आवाज सुननी चाहिए। इस पूरे वाक्य पर राष्ट्रीय महिला आयोग की नजर बनी हुई है वे पायल घोष की मदद करने के लिए आगे आई हैं।

#Metoo के सभी आरोपों को अनुराग कश्यप ने बेबुनियाद बताया

देर रात अनुराग कश्यप ने खुद को बेकसूर बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और दावा किया कि वह ऐसा घिनोना काम करने का सोच भी नहीं सकते। वो कहते हैं मुझे चुप कराने की साजिश रची जा रही है, और कुछ नहीं कहूंगा बस इतना कहूंगा सब बातें बेबुनियाद है। इसके अलावा वे ट्विटर पर अपनी दो शादियों का जिक्र भी करते हैं और कहते हैं कि उन्हें अपनी दोनों पत्नियों से प्यार रहा है। अनुराग कश्यप अंत में इस बात का भी संदेह जताते हैं कि उन पर अभी अनेक हमले हो सकते हैं जिसके लिए वह खुद को तैयार मानते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here