फिल्मी अड्डा फ़िल्म Laxmmi Bomb का होगा धमाका,हुई 125 करोड़ में डील

फ़िल्म Laxmmi Bomb का होगा धमाका,हुई 125 करोड़ में डील

1
image By= Fox STAR STUDIOS

Laxmmi Bomb movie अक्षय कुमार की आने वाली बेहद चर्चित फिल्म में अपना स्थान उच्च पायदान पर रखती है। कोरोना के कारण यह फ़िल्म जो कि पहले ईद के शुभ दिन पर रिलीज होने की कगार पर थी अब अपने दर्शकों को ott platforms पर खोज रही है। फ़िल्म थिएटर को लोगों की सेफ्टी ध्यान रखते हुए फिलहाल बंद रखा गया है। इसीलिए अब अधिकतर फिल्मों को इंटरनेट पर रिलीज करने के विचार किए जा रहे हैं। जिनमें से कुछ के नाम आप इस खबर Corona से Bollywood Movies अब होंगी OTT Platforms पर रिलीज़ पढ़ सकते हैं।

 

बात की जाए अक्षय कुमार स्टारर Laxmmi Bomb movie की तो यह अपने पोस्टर रिलीज के वक्त से ही अक्षय की हिट लिस्ट में शामिल होने का दम भर रही है। पोस्टर में औरत के भेष में अक्षय कुमार बेहद अलग लग रहे हैं। Laxmmi Bomb movie दक्षिण भारत की मूवी कंचना का रीमेक है। फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी दिखाई देंगीं। अन्य कलाकारों की शरद केलकर, तुषार कपूर भी मौजूद है। फ़िल्म अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। 

 

Laxmmi Bomb movie हॉटस्टार पर

Image-Google Image by- letsott

अक्षय कुमार की फ़िल्म laxmmi bomb movie का करार डिज्नी प्लस हॉटस्टार से हो चुका है। यह करार का मूल्य चर्चा का विषय रहा। अक्षय कुमार की यह मूवी हॉटस्टार को 125 करोड़ में पड़ी। विशेषज्ञ इसके पीछे का असल कारण फ़िल्म का थिएटर में रिलीज न होने को मानते हैं। अमूमन जो फ़िल्म थिएटर में आगाज करने के बाद उसके डिजिटल राइट्स बिकते हैं तो उसमें सबसे अधिक मूल्य 60 से 70 करोड़ रुपए के मध्य रहती है। लेकिन यह फ़िल्म के थिएटर को छोड़ सीधा डिजिटल दिखाए जाने के कारण इसे इतने बड़े मूल्य में डील संपन्न हुई।

 

Laxmmi Bomb movie रिलीज़ की पुष्टि

 

इस बात की पुष्टि एक ट्रेड एनालिस्ट ने पिंकविला वेबसाइट के साथ करी। इसमें उन्होंने इस बात को स्वीकारा की Laxmmi Bomb movie हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी। हालांकि कुछ पोस्ट प्रोडक्शन कार्य बचे होने के कारण अभी भी इसकी रिलीज़ के तारीख पर सस्पेंस हैं परन्तु यह बात साफ है कि इस फ़िल्म को ऑनलाइन ही देखा जा सकेगा। 

 

फ़िल्म ‘राधे’ से होनी थी हरिफाई

image-google image by- the week

Laxmmi Bomb movie अगर थिएटर में रिलीज होती तो सलमान खान की फ़िल्म ‘राधे’ के साथ टक्कर होती। सलमान खान की इस फ़िल्म का भी प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन कोरोना के कारण ‘राधे’ फ़िल्म की कुछ दृश्य को कैमरे में कैद करना अभी बाकी है। 

 

फ़िल्म में 200 करोड़ कमाने का है माद्दा

 

अक्षय कुमार अपने करियर के सुनहरे दौर पर सवार कर रहे हैं। उनकी फिल्में सुपर हिट के साथ कई नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। इसीलिए डिजिटल सिनेमा में इतनी बड़ी डील होने के बावजूद हॉटस्टार सुनिश्चित है कि कुछ ही दिनों में वे यह रकम बटोर लेंगे। 

 

अक्षय की sooryavanshi मूवी कोरोना में टल गई

Image-Google Image by- India Today

साल 2020 सभी के लिए मुश्किल समय बन उभरा है। अक्षय कुमार की इस साल की पहली फ़िल्म कोरोना के कारण रिलीज होने से टल चुकी है। सूर्यवंशी मूवी से न सिर्फ अक्षय कुमार को बल्कि उनके चाहने वालो को भी बहुत उम्मीद थी। गौरतलब है कि सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज हुई थी परन्तु लॉकडाउन के कारण वह रिलीज नहीं हो पाई।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version