Jonny Bairstow-David warner की जोड़ी के शतकीय साझेदारी की बदौलत हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया

1
293

Jonny Bairstow-David warner की ओपनिंग जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद ने पंजाब के सामने 202 रनों का लक्ष्य दिया। कप्तान राहुल, मयंक अग्रवाल और निकोलस पूरन जैसे इन्फॉर्म बल्लेबाजों के होने के बावजूद पंजाब टीम 69 रनों से यह मैच हार जाती है।

Jonny Bairstow-David warner की जोड़ी मैदान में उतरती ही अपने जौहर बिखरने लगी। डेविड वार्नर का टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला बेहद उम्दा भरा रहा। दोनों की जोड़ी ने 160 रन जोड़े जिसमें Jonny Bairstow के बल्ले से 97 रन निकले वे अपने शतक से मात्र तीन रन की दूरी पर युवा बिश्नोई का शिकार बने। David Warner ने भी कप्तानी पारी खेलते हुए 40 गेंद में 52 रन की अहम पारी का योगदान दिया।

Jonny Bairstow-David warner की पांचवी शतकीय साझेदारी

Jonny Bairstow-David warner partnership

यूं तो दोनों बल्लेबाजों के देश इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में एक दूसरे के चिर प्रतिद्वंद्वी है परन्तु आईपीएल में एक दूसरे के साथ सबसे बेहतर ओपनिंग साझेदारी है। हैदराबाद टीम की तरफ से पांच बार शतकीय साझेदारी निभाने वाले Jonny Bairstow-David warner की जोड़ी अपने पूरी लय में दिखे। पूरे सोशल मीडिया में इनकी 160 रन की साझेदारी हर जगह सुर्खियों में बनी हुई है।

युवा गेंदबाज रहे एक्सपीएरेंस खिलाड़ियों से उम्दा

पंजाब की टीम गेंदबाजी में मुश्किल में दिख रहे हैं, पिछले मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक भी विकेट न लेने वाले गेंदबाजों को इस मैच में भी विकेट नहीं मिल रहा था। लेकिन पंजाब के रवि बिश्नोई एवं अपना पहला मैच खेल रहे अर्शदीप सिंह की बदौलत पंजाब ने हैदराबाद की टीम को 201 रन पर ही रोक लिया। रवि बिश्नोई ने दोनों ओपनर Jonny Bairstow-David warner की जोड़ी को पवेलियन भेजा तो वहीं अर्शदीप ने प्रियम गर्ग और मनीष पांडे को आउट किया।

Jonny Bairstow-David warner की खास बैटिंग के सामने पंजाब की पूरी टीम पस्त

पंजाब की ओर से मैदान में आईपीएल के इस संस्करण में ऑरेंज कैप होल्डर के एल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी इस मैच में कुछ बेहतर न कर पाएं। तालमेल में कमी के कारण मयंक अग्रवाल रन आउट हो गए। हालांकि तीसरे नंबर पर आए निकोलस पूरन ने कुछ समय तक मैच में बने रहने की कोशिश की लेकिन दूसरी छोर से नियमित विकट गिरने से टीम टारगेट के पास नहीं पहुंच सकी। निकोलस पूरन ने ताबड़तोड़ 77 रन जोड़े। इसमें 7 छक्के शामिल थे। लेकिन दूसरे बल्लेबाजों का साथ न मिलने से पंजाब की पूरी टीम मात्र 132 पर सिमट गई।

ऐसे ही खबरों के लिए Rightop पर आते रहें।

धन्यवाद

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here