सस्ते इंटरनेट के बाद जिओ Cheapest 5G Smartphone देने की फिराक में!

0
221
Cheapest 5G Smartphone soon to be enter in Indian Market

Cheapest 5G Smartphone लाने के लिए मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी जिओ ने अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिओ बाजार में बेहद कम मूल्य में सभी उपभोक्ताओं के हाथ अपना Cheapest 5G Smartphone  उतारने की कोशिशों में लगा हुआ है।

Cheapest 5G Smartphone की कीमत हो सकती है रुपए 5000 से कम

मार्किट एक्सपर्ट्स की अनुमान मुताबिक जिओ का यह सस्ता 5G स्मार्टफोन बाजार में 5000 रुपए से भी कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा हालांकि ज्यादा मांग को देखते हुए कंपनी इसका फायदा उठाने के लिए फोन को 2500 से 3000 रुपए के मध्य भी उतार सकती है।

जिओ के बारे में यह खबर भी पढ़ें:- Reliance Retail में पैसों की बारिश

जिओ ही भारत में लाया था 4G क्रांति

साल 2015 में जिओ ही वह कंपनी थी जिसने भारत मे सबसे सस्ते दामों में फ़ास्ट 4G नेटवर्क लाया था। भारत में उस वक्त 250 से 300 रुपए मात्र 1 GB 3G डाटा के दाम थे लेकिन अब के समय में इतने में 1 से 1.5 GB प्रतिदिन के मुताबिक मिलता है। कंपनी का Cheapest 5G Smartphone लाने का मुख्य लक्ष्य करोड़ो यूज़र्स को जिओ प्लेटफॉर्म पर लाना।

Cheapest 5G Smartphone लाने से जिओ मार्किट में बना सकता है भारी पकड़

मुकेश अंबानी के रिलायंस जियो द्वारा फ्यूचर ग्रुप को खरीदने के बाद जिओ रिटेल मार्किट में मोनोपोली में आ गया है। अब Cheapest 5G Smartphone बाजार में लाने के कदम से जिओ अपने यूज़र्स को बढ़ावा चाहता है और 5G मार्किट में अकेला खिलाड़ी बनकर उभरना चाहता है। अगर आज 5G Smartphone के भारतीय बाजार में दाम देखा जाए तो रुपए 27000 पाई गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here