IPL T20 cricket में Delhi Capitals के सामने Rajasthan Royals दिखे बेबस, 46 रन से दिल्ली के पाले में मैच

0
311
IPL T20 Cricket Delhi Capitals won over Rajasthan Royals

IPL T20 cricket में खेले गए Delhi Capitals बनाम Rajasthan Royals के बीच खेले गया शारजाह में मैच दोनों टीमों के गेंदबाजों के नाम रहा। शारजाह के छोटे मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स द्वारा बनाए गए 184 रन भी राजस्थान टीम के लिए ज्यादा थे। हालांकि हैरानी वाली बात यह है कि शारजाह में खेले गए अब तक सभी मैचों में 200 से अधिक स्कोर का टारगेट दिया गया है।

शारजाह मैदान बल्लेबाजों की पिच है लेकिन पहले राजस्थान के गेंदबाजो ने हल्ला बोलते हुए Delhi Capitals के आठ बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर बड़ा स्कोर बनाने से रोका तो वही Rajasthan Royals की टीम सुपरस्टार बैट्समैन और आल राउंडर से सजी होने के बावजूद ताश की पत्तों की तरह गिरती नजर आई। Rajasthan Royals की IPL T20 Cricket के 2020 संस्करण में लगातार चौथी हार है।

यह भी पढ़े:- Jonny Bairstow-David warner की जोड़ी के शतकीय साझेदारी की बदौलत हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया

IPL T20 Cricket में Delhi Capitals के गेंदबाज बनाम Rajasthan Royals के गेंदबाज

Rajasthan Royals Bowlers performance stops Delhi Capitals to score high
Rajasthan Royals Bowlers performance stops Delhi Capitals to score high

यह इस साल शारजाह के मैदान में खेले गए उन मैचों में शुमार होगा जहां बल्लेबाज नदारद दिखे मानो मैच दोनों टीमों के गेंदबाजों और फील्डर्स के बीच था। Rajasthan Royals के लिए जोफरा आर्चर ने चार ओवर में महज 24 रन देकर तीन विकेट लिए। हालांकि Delhi Capitals एक वक्त मुश्किल से रन बना रहे थे और आधी टीम 109 रन पर आउट हो चुकी थी उसके बावजूद 184 रन का टारगेट देना दिल्ली के लिए फायदेमंद रहा।

Rajasthan Royals की ओर से मैदान पर बटलर और युवा जयसवाल आए। लेकिन अश्विन की घातक स्पिन गेंदबाजी के सामने असमर्थ दिखे। रबाडा ने भी बहतरीन गेंदबाजी का मुशायरा पेश किया। उन्होंने 3 विकेट लिए।

दिल्ली के अश्विन को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। दिल्ली अब पॉइंट्स टेबल पर नंबर 1 पर है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here