IPl Eliminator:- RCB इस बार भी चुकी खिताबी जंग,केन विलियमसन का अर्धशतक से जीती SRH

0
143
IPl Eliminator- SRH won Against RCB

बीती रात खेले गए IPL Eliminator में SRH ने RCB को 6 विकेट से हरा दिया। इससे इस साल भी विराट कोहली का IPL खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया। अबु धाबी में खेले गए इस मैच में RCB टीम की बल्लेबाजी उम्मीद के मुताबिक बेहद निचले स्तर की रही। टीम 20 ओवर के खेल में मात्र 131 रन ही बना सके इस दौरान SRH के गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए RCB के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।

IPl Eliminator मैच में SRH ने टॉस जीत चुनी गेंदबाजी!

ABD knocks helps RCB to reach respected score

टॉस जीतने पर SRH टीम ने पहले गेंदबाजी का चयन किया। RCB की ओर से ओपनिंग में बदलाव किया गया जिसके तहत खुद कप्तान कोहली क्रीज पर आए लेकिन मात्र 6 रन बनाकर जैसन होल्डर की गेंद का शिकार हो गए। कप्तान कोहली के आउट होने के बाद RCB टीम की ओर से मात्र डिविलियर्स ही चल सके जिन्होंने 43 गेंदों में 56 रन बनाए। SRH के गेंदबाजों में होल्डर ने 3 बल्लेबाजों का विकेट लिया।

केन विलियमसन के अर्धशतक की बदौलत IPl Eliminator में जीत हासिल कर SRH पहुंचे क्वालीफ़ायर 2

SRH won match by 6 wicket against RCB

132 रन का पीछा करने उतरी वार्नर की अगुवाई में SRH टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में श्रीवत्स गोस्वामी के रूप में विकेट गंवा दिया। SRH के 70 रन होने तक चार विकेट जा चुके थे। इसके बात टीम को केन विलियमसन और जैसन होल्डर की पारी ने जीत की दहलीज के पार पहुंचाया।

केन विलियमसन को अपनी अर्धशतक लगाने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। रविवार 8 नवंबर को SRH का मुकाबला श्रेयस अय्यर की DC से IPL Qualifier 2 में होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here