खेल समाचार IPL 2020 में आज होगी MI vs CSK की चुनौती

IPL 2020 में आज होगी MI vs CSK की चुनौती

0

MI vs CSK के मैच से आज भारत के क्रिकेट प्रेमियों के लिए IPL 2020 का आगाज हो रहा है। आज शाम 7:30 बजे से देश में हर इंसान क्रिकेट के महोत्सव में रंग जाएगा जो नवंबर तक रहेगा। अब बात करें पहले मुकाबले की तो MI vs CSK के बीच मैच की तो पुराने सभी सीजन के सभी टीमों में सबसे मजबूत टीम होने का दोनों को दर्जा प्राप्त है। जहां मुंबई इंडियंस ने चार बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है तो वहीं सभी के चहेते कैप्टन कूल धोनी ने अपनी टीम को 3 बार यह खिताब से रूबरू कराया है।

इस बार का IPL2020 है कुछ अलग

इस बार का आईपीएल बाकी सीजन के मुताबिक शायद नही लगेगा। यह सीजन कोरोना वायरस के बीच में खेला जा रहा है। देश और दुनिया में अभी भी कोरोना महामारी लोगों पर हावी हो रही है, इससे खिलाड़ी भी सेफ नहीं। Ipl2020 इस बार भारत में न होकर यूनाइटेड अरब में खेला जा रहा है यहाँ खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के साथ साथ तेज धूप से भी बचना होगा। इस बार बिना दर्शकों के खेला जाएगा।

MI vs CSK के मैच में कैसा रहेगा मौसम का हाल

दुबई में होने वाले आईपीएल के सभी मैचों में अधिकांश समय गर्मी रहने के आसार हैं गूगल में weather report की माने तो आज MI vs CSK के मैच शुरु होने के समय दुबई में 30 डिग्री रहने का अनुमान है जो मैच खत्म होने तक मात्र 1 ही डिग्री लुड़केगा।

पिच कैसे रहेगी

MI vs CSK के मुकाबले में पिच का रोल हर मैच की तरह सेम ही रहेगा। शेख जायद स्टेडियम की बाउंड्री लाइन थोड़ी लंबी रहती है इसीलिए बल्लेबाजों को काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। इसीलिए विशेषज्ञ का मानना है कि दोनों टीमों में से जो टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगा उसके लिए जीतने के मौके ज्यादा हैं।

Mi vs CSK की संभावित टीमें

पहले बात करते हैं मुंबई की टीम की जिसकी कमान रोहित शर्मा के हाथों होगी। बाकी की टीमें इस प्रकार को रहेंगी:- क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

चेन्नई सुपरकिंग्स को जीताने के लिए रणनीति बनाते हुए दिखेंगे महेंद्र सिंह धोनी अन्य टीमें इस हिसाब से होंगी:- शेन वाटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, केदार जाधव, ब्रावो, रविन्द्र जडेजा, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दूल ठाकुर।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version