टेक Infinix Hot 9 बन सकता है आपका best budget स्मार्टफोन,हुआ लांच

Infinix Hot 9 बन सकता है आपका best budget स्मार्टफोन,हुआ लांच

0

Infinix Hot 9 ग्राहकों की उस खोज को शांत कर सकता है, जिन्हें अपने स्मार्टफोन में कम कीमत में बेहतर कैमरा की तलाश रहती है। यह स्मार्टफोन आप आज(सोमवार 8 जून) दोपहर 12 बजे से Flipkart पर खरीद सकते हैं। 2013 में आई  हांगकांग की कंपनी Infinix ने हाल ही में भारतीय मार्किट में अपने दो Budget स्मार्टफोन उतारे जिसमें एक का नाम है Infinix Hot 9 और दूसरे का नाम Infinix Hot 9 pro, यह दोनों फ़ोन की फोटो मेगापिक्सल की क्षमता को छोड़ दिया जाए तो दोनों फ़ोन हूबहू ही हैं। इन्फिनिक्स भारतीय बाजार में कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देने के लिए पहचान पाता है इसके प्रमुख कंपीटिशन में xiaomi और realme जैसे ब्रांड्स हैं। यह flipkart में आज दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इसके लिए कुछ खास ऑफर्स की भरमार भी दी है। अगर खरीदार के पास एक्सिस बैंक का buzz credit card है तो वह यह स्मार्टफोन पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ ले सकता है। यही डिस्काउंट flipkart के एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए भी मान्य हैं। टेक दुनिया से जुड़ने के लिए इस पेज पर पहुंचे।

Infinix Hot 9 flipkart पर कितने बजे उपलब्ध होगा

Infinix का यह स्मार्टफोन Hot 9 भारत की सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर आज 8 जून को दोपहर के 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Infinix Hot 9 price

कंपनी ने Hot 9 का मूल्य 8499 रखा है। जो इसके फ़ीचर्स के मुताबिक बेहद सही है। Hot 9 में पीछे की तरफ चार कैमरे का सेटअप है। जो इसे इतनी कम कीमत में चार कैमरे वाले चुनिंदा स्मार्टफोन में जगह देता है। जानिए इसके खास फ़ीचर्स।

Infinix Hot 9 के खास फ़ीचर्स

Infinix Hot 9 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसमें चार कैमरे का सेटअप है। वही Infinix Hot 9 pro में 48 मेगापिक्सल कैमरे का सेटअप है। दोनों ही मॉडल में ड्यूल सिम कैपेबिलिटी है। साथ ही साथ यह एंड्राइड 10 को सपोर्ट करता है। इसके 6.6 इंच की स्क्रीन 720*1600 पिक्सेल का डिस्प्ले सपोर्ट करता है। Infinix Hot 9 में हेलिओ P22 का octa-core प्रोसेसर पर काम करता है जिसकी कलॉक्सपीड 2.0 गीगाहर्टज है। 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज से पैक यह स्मार्टफोन अपने चार कैमरे के सेटअप को अपनी खासियत बता रहा है। यह चार कैमरा में मुख्य 13 मेगापिक्सल का है तथा अन्य कैमरे डेप्थ इफ़ेक्ट जैसे फंक्शन के लिए उपलब्ध है। तस्वीरों को लाजवाब बनाने के लिए बोकह मोड और HDR मोड भी अवेलेबल हैं। 5000 mah बैटरी के साथ कंपनी यह जोश में कहती है कि Infinix Hot 9 19 दिन  स्टैंडबाई टाइम देगा। इससे संबंधित अन्य जानकारी के लिए आप इसके Flipkart Page पर पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version