खेल समाचार Indian Premier league 2020:- मुंबई इंडियंस के सामने बेदम लगे पंजाब के...

Indian Premier league 2020:- मुंबई इंडियंस के सामने बेदम लगे पंजाब के शेर, मिली 48 रनों से हार

0

Indian Premier league 2020 में खेले गए अधिकांश मैचों में यह देखने को मिल रहा है जो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करता है वह ही मैच का पक्ष अपनी ओर पाता है। लेकिन पंजाब के कप्तान राहुल ने इस आंकड़े को दरकिनार करते हुए टॉस जीतने पर पहले गेंदबाजी आक्रमण पर उतरने का भरोसा दिखाया।

पंजाब के विरुद्ध उतरी मुंबई इंडियंस के महानायक रोहित शर्मा बल्ले से बेहतरीन लय में दिखे हर शॉट पर उनके भीतर का जोश जगा रही थी। रोहित शर्मा ने 45 गेंदों में 70 रन की पारी खेली। हालांकि दूसरी ओर ओपनिंग जोड़ी में आए डीकॉक इस मैच में शून्य पर शेल्डन काटेरेल का शिकार हो गए।

10 रन का योगदान देने के बाद सूर्यकुमार यादव भी Indian Premier league 2020 में खेले गए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा से तालमेल बनाने में नाकामयाब दिखे और मोहम्मद शमी के थ्रो पर आउट हो गए।

सूर्यकुमार के आउट होने के बाद क्रीज पर रोहित का साथ देने आए इन्फॉर्म बल्लेबाल ईशान किशन। ईशान ने कुछ लंबे शॉट खेलकर दर्शकों का मनोरंजन किया लेकिन अपनी पारी को वे 28 रन से आगे न बढ़ा सके।

अपने पारी के आखिरी कुछ ओवरों में पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की जोरदार इनिंग्स के कारण मुंबई जो शुरू में काफी धीमा खेल रही थी उन्होंने पंजाब के खिलाफ 192 रनों का लक्ष्य रखा।

Indian Premier league 2020 में पंजाब की बल्लेबाजी

इस साल के आईपीएल में पंजाब टीम की बल्लेबाजी की कमान कप्तान राहुल एवं मयंक अग्रवाल ने बखुबी संभाली है। दोनों ने एक एक मैच में शतक भी जड़ा लेकिन इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों के आगे रन बनाने में विफल दिखे। राहुल मात्र 17 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए और मयंक अग्रवाल मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए।

पंजाब की ओर से निकोलस पूरण ने कुछ अच्छे शॉट्स खेलकर पंजाब को खेल में बने रहने की कोशिश की लेकिन अपना विकेट गंवाने के बाद यह उम्मीद भी न रही। आखिर में पंजाब यह मैच 48 रनों से हार गया।

ऐसे ही आईपीएल मैचों के हर उपडेट्स के लिए Rightop पर पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version