फिल्मी अड्डा Drug Chat leaked:- ‘D’ माने बॉलीवुड की छपाक गर्ल, NCB भेजेगी समन

Drug Chat leaked:- ‘D’ माने बॉलीवुड की छपाक गर्ल, NCB भेजेगी समन

0

Drug Chat Leaked:- बॉलीवुड के लिए यह साल काल का रूप लेकर आया है। 14 जून सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड A लिस्टर्स का कनेक्शन ड्रग माफिया से जुड़े हुए मिल रहे हैं। जिसमें कई बड़े बड़े सेलेब्रिटीज़ के नाम आ रहे हैं। हाल ही में एक मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की Drug Chat Leaked होने से बॉलीवुड की गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण ड्रग लेती थी। दीपिका पादुकोण का ड्रग माफिया से नाम जुड़ना अपने आप में बेहद चौकाने वाली खबर है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी दीपिका पादुकोण के ऊपर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखती हैं कि बड़े घर की बच्चे अपने मैनेजर से पूछते हैं “माल है क्या?”

Drug Chat Leaked होने से हुआ खुलासा

NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से सोमवार को तकरीबन चार घंटे तक पूछताछ की जिसमें उन्होंने व्हाट्सएप चैट खोज निकाली।

सोमवार की सुबह से मीडिया चैनल अंग्रेजी के कुछ अक्षर लगातार दिखा रहे थे। इसमें D, K के बीच Drug Chat Leaked हुई है। जिसमें मीडिया की माने तो इसमें D अक्षर से दीपिका पादुकोण का नाम है और K नाम क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एक कर्मचारी करिश्मा है। हालांकि कई मीडिया चैनल ‘K’ को करिश्मा नहीं मान रहे हैं उनके मुताबिक इसमें ‘K’ नाम से एक 1990 कि मशहूर बॉलीवुड अदाकारा हैं।

Drug Chat में पूछा ‘माल है क्या?’

इस चैट में D व्हाट्सएप के माध्यम से K से ड्रग लाने की मांग करती है। यह चैट कुछ इस तरह हुई

D :- ” माल है क्या?”
K:- “हाँ, है लेकिन घर पर है, मैं बांद्रा में हूँ।”
K:- “अगर आपको चाहिए तो मैं अमित को कह देती हूँ, उसके पास है।”
D:- “हाँ, प्लीज”
K:- “मैं उसको कह देती हूँ, उसके पास है”
D:- ” Hash ना? गांजा नहीं
K:- ” कोको के पास तुम कब तक आ रही हो?
D:- ” साढ़े 11 से 12 के बीच”

Drug Chat Leaked में इससे पहले आया श्रद्धा का नाम भी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग माफियों के साथ जोड़ा जा रहा है। वह जया साहा से CBD Oil मांग रही थी।

ऐसे ही खबरों से जुड़े रहने के लिए RIGHTOP से जुड़े रहें।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version