फिल्मी अड्डा Disney plus Hotstar पर लगेगा बॉलीवुड मेला, आज घोषणा

Disney plus Hotstar पर लगेगा बॉलीवुड मेला, आज घोषणा

0
images from NDTV gadgets

Disney plus Hotstar लॉकडाउन में बोर होते दर्शकों के लिए मनोरंजन का साधन बनने का प्रयास कर रहा है। कोरोना के कारण देश में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। सिनेमाघरों को फिलहाल एहतियात के कारण खोला नहीं गया है। इससे नई फिल्में और न ही टीवी के धारावाहिक बन पा रहे हैं  और साथ ही जो फिल्में तैयार थी उन्हें बड़ा पर्दा नसीब नहीं हो पा रहा है। ऐसे में अब कई फिल्मों के निर्माताओं ने ott प्लेटफॉर्मस का दामन थामा है। अमिताभ बच्चन एवं आयुष्मान खुराना स्टारर मूवी ‘गुलाबो सिताबो’ फ़िल्म को भी अमेज़न प्राइम पर लाया गया। और जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘गुंजन’ भी नेटफ्लिक्स पर जल्द आने वाली है। Disney plus Hotstar भी इस सुनहरे मौके को अपने हाथों नहीं गंवाना चाहता था। स्टार नेटवर्क का ऑनलाइन प्लेटफार्म हॉटस्टार कई निर्माताओं से डील करके लोगों के लिए कई बड़ी फिल्में अपने प्लेटफॉर्मस पर लाने को अब तैयार हैं। इसकी घोषणा आज 29 जून को शाम 4:30 बजे फ़िल्म के कलाकार खुद करेंगे। इस प्रोग्राम में अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे कलाकार अपनी आगामी फिल्मों से पर्दा उठाने की उम्मीद है।

Disney plus Hotstar:- सुशांत की Dil Bechara भी यहीं होगी रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फ़िल्म जो एक प्रसिद्ध नॉवेल ओर आधारित है उसके राइट्स भी Disney+Hotstar के पास ही है। यह मूवी को 24 जुलाई को हॉटस्टार के सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों तरह के दर्शकों के लिए लांच किया जाएगा।

Disney plus Hotstar पर यह फिल्में होंगी प्रदर्शित

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फ़िल्म लक्ष्मी बम्ब, अजय देवगन की भुज:- द प्राइड ऑफ इंडिया, वरुण धवन की कुली नंबर 1, आलिया की सड़क 2, और अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल‘ फिल्में होंगी।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version