फिल्मी अड्डा Nepotism के मुद्दे के बीच, “Dil Bechara” 24 जुलाई को होगी रिलीज

Nepotism के मुद्दे के बीच, “Dil Bechara” 24 जुलाई को होगी रिलीज

1

Dil Bechara सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म 24 जुलाई को ott platform डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म के मेकर्स ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस ट्विटर के माध्यम से करी। हॉटस्टार कंपनी के चेयरमैन उदय शंकर कहते हैं कि “हमें बेहद खुशी हो रही है कि सुशांत सिंह जैसे अद्धभुत कलाकार की कला को संजोए हम उसे उनके फैंस को सौंपने में छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं।” Dil Bechara फ़िल्म को वह दर्शक भी देख सकेंगे जिन्होंने हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लिया हो। सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्मी करियर की आखिरी फ़िल्म साबित होंगी। फ़िल्म में सुशांत के साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में संजना सांघी और सैफ अली खान भी अभिनय करते हुए दिखेंगे। फ़िल्म की पटकथा मशहूर इंग्लिश नॉवेल 2012 में प्रकाशित हुई ‘The fault in our stars’ जिसे ‘जॉन ग्रीन’ ने लिखा था वहाँ से ली गई है। यह फ़िल्म कैंसर पेशेंट प्रेमियों के ऊपर आधारित है। फ़िल्म को पहले Kizie Aur Manny नाम दिया गया था लेकिन बाद में इसका नाम Dil Bechara कर दिया गया। फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में हुई और आखिरी के कुछ सीन शूट पेरिस में हुए।

Dil Bechara:- यह एक्टर्स करेंगे फ़िल्म प्रोमोट

सुशांत सिंह राजपूत की 14 तारीख को किए गए आत्महत्या से जितना उनके फैन आहत हुए हैं उतना ही आहत उनके सह कलाकारों को भी हुआ है। फ़िल्म ‘राब्ता’ और उनकी पहली मूवी ‘kai po che’ के कलाकार राज कुमार रॉव और ‘छिछोरे’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर समेत कार्तिक आर्यन ने सुशांत की आखिरी मूवी को प्रोमोट करने का फैसला किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म के पोस्टर लगाकर प्रोमोशन किया।

 

Dil Bechara:- मुकेश छाबड़ा हुए इमोशनल

Dil Bechara के रिलीज की खबर को शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा जो कि फ़िल्म के डायरेक्टर हैं उन्होंने एक इमोशनल मैसेज को शेयर किया है। जिसमें वो लिखते हैं कि “सुशांत केवल मेरी पहली फ़िल्म(डायरेक्टर के रूप में) का हीरो नहीं था वह मेरा अच्छा दोस्त भी था जो हर समय मेरे साथ खड़ा था। फ़िल्म ‘काई पो छे’ से ‘दिल बेचारा’ तक वह मेरे साथ रहे। हैरानी हो रही है कि आज उनके बिना इस फ़िल्म को रिलीज करना होगा। मुझे बेहद प्रसन्नता है कि निर्माताओं ने इसे हर किसी तक पहुंचाया।

 

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version