CSKvsRCB match highlights:- Chennai की टीम का खराब प्रदर्शन जारी,पॉइंट्स टेबल पर खिसके

0
506
Virat Team won in CSKvsRCB match

CSKvsRCB match में चेन्नई सुपरकिंग्स के खराब प्रदर्शन के कारण टीम को फिर से हार का सामना करना पड़ा है। कुल खेले गए 7 मैचों में Chennai की यह पांचवी हार है। अब चेन्नई सुपरकिंग्स को क्वालीफाई करने के लिए हर मैच अच्छे अंतर से जीतना जरूरी हो गया है। टीम का नेट रन रेट भी माइनस में चल रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम आईपीएल 2020 में 8 टीमों में छठे पायदान पर है।

यह भी पढ़े:- 2 सेंटीमीटर से पंजाब हारी

CSKvsRCB Match:- चेन्नई के गेंदबाजों की मजबूत शुरुआत लेकिन खराब अंत

CSKvsRCB match में पहले बैटिंग करने उतरी बैंगलोर की टीम पर चेन्नई के गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से हमला बोल दिया था। पहले 16 ओवर में विराट की टोली महज 103 रन ही बना सकी और इस दौरान टीम के चार बहुमूल्य विकेट गिर चुके थे।(आरोन फिंच,देवदत्त, डिविलियर्स, सुंदर)

बाकी बचे चार ओवर में CSK टीम के गेंदबाजों ने कुल 66 रन लुटाए। विराट कोहली और शिवम दुबे ने टीम के स्कोर को बूस्ट किया। दोनों ओर से चौकों और छक्कों की बरसात होने लगी। RCB टीम ने 20 ओवर में 169 रन बनाए।

RCB के गेंदबाजों का शुरू से रहा दबाव, CSK का कोई बल्लेबाज नहीं चला

CSK के बल्लेबाज शुरुआत में अपने ऊपर दबाव होने दे रहे थे। ओपनर जोड़ी वाटसन और फाफ डु प्लेसिस दोनों बल्लेबाज वाशिंगटन सुंदर की फिरकी में उलझ गए। इसके बाद नियमित अंतराल में चेन्नई सुपरकिंग्स के विकेट गिरने लगे हालांकि रायुडू और जगाडिसान के मध्य पार्टनरशिप अच्छी रही लेकिन पार्टनरशिप टूटने के बाद कोई बल्लेबाज न चल सका। जिसके कारण चेन्नई की टीम बैंगलोर के स्कोर से 37 रनों से पीछे रह गई।

VIrat Kohli Man of the match innings

विराट कोहली के 90 रनों के बनाने पर उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here