Cricket Premier League 2020:- युवा मैच फिनिशन राहुल तेवतिया ने राजस्थान को मैच में वापसी करा हैदराबाद को 5 विकेट से हराया

0
261

Cricket Premier league 2020 में हर दिन मैच में कुछ नया दिखने को मिल रहा है साथ मे हर दिन मैच में एक नया हीरो सामने आ रहा है। लेकिन राजस्थान टीम के लिए राहुल तेवतिया एक बेहतरीन फिनिशर का रोल नियमित तौर पर निभा रहे हैं।

Rahul tevatia and Riyan plays beautiful knock in Cricket Premier league 2020

एक समय राजस्थान रॉयल्स मैच से पूरी तरह बाहर होने के बाद राहुल तेवतिया और युवा बल्लेबाज रियान पराग ने टीम को वापसी दिलवाई।

Cricket Premier league 2020 में खेले गए अब तक का यह बेहतरीन फिनिशिंग मैचों में से एक कह सकते हैं। 159 रनों का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के चोटी के स्टार पांच बल्लेबाज महज 78 रन पर आउट हो गए। टीम में बेन स्टोक्स की वापसी होने के बावजूद टीम लड़खड़ाते हुए दिख रही थी। लेकिन आखिर में इन दोनों युवाओं की सूझबूझ से टीम ने जीत का स्वाद चखा।

यह खबर भी पढ़े:- CSKvsRCB

Cricket Premier league 2020 में हैदराबाद के बल्लेबाजों का बहतरीन प्रदर्शन जारी

Manish Pandey plays fantastic knock

टॉस जीतकर हैदराबाद ने बल्लेबाजी करना बहतरीन समझा। क्रीज पर आए डेविड वार्नर और जॉनी बैरस्ट्रोव की जोड़ी इस बार बड़ा धमाल नहीं कर पाई। लेकिन जॉनी बैरस्ट्रोव के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे मनीष पांडे ने टीम को वार्नर के साथ मिलकर मुसीबत से निकाला। पांडे जी ने टीम के लिए महत्वपूर्ण 44 गेंद पर 54 रन बनाए। इनकी पारी की बदौलत टीम ने 20 ओवर में 158 रनों का स्कोर खड़ा कर 159 रनों का टारगेट दिया।

राजस्थान रॉयल्स का चमत्कार

बल्लेबाजी करने उतरे ओपनिंग जोड़ी के रूप में युवा जयसवाल की जगह टीम में बेन स्टोक्स और जॉस बटलर आए। लेकिन हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी के आगे राजस्थान के बल्लेबाज पानी पीते हुए नजर आए। बेन स्टोक्स, जॉस बटलर कप्तान स्टीवन स्मिथ और रोबिन उथप्पा और संजू सैमसन आए और पवेलियन चले गए। उसके बाद क्रीज पर दो युवा बल्लेबाजों ने राजस्थान रॉयल्स को हार के नजदीक जाते मैच को जीत लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here