Computer Baba के नाम से मशहूर बाबा को मिला उपचुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने का इनाम, मिली जेल

0
150
Computer Baba puts in jail for illegal land captures

भारत के राज्य मध्यप्रदेश में चल रहे उपचुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करने वाले Computer Baba के नाम से मशहूर हुए इंदौर के नामदेव दास त्यागी समेत 6 लोगों को प्रशासन द्वारा जेल में भेज दिया गया है।

प्रशासन द्वारा किए गए कार्यवाही में Computer Baba के आश्रम को तोड़ दिया गया है। प्रशासन ने आश्रम की जमीन को अवैध कब्जा करार दिया है। शिवराज सरकार के खिलाफ बाबा ने लोकतंत्र बचाओ आंदोलन की शुरुआत कर सुर्खियों में अपना नाम लिखवाया था।

Computer Baba को मिल चुका था 2 महीने पहले नोटिस

रविवार को की गई इस कार्यवाही पर प्रशासन का कहना है कि बाबा का आश्रम जो कि इंदौर के एयरपोर्ट रॉड पर जम्बूडी हप्सी गांव में स्थित था उसे अवैध पाया गया है। इससे संबंधित नोटिस 2 महीने पहले ही दे दिया गया था। यह जमीन गौशाला की 46 एकड़ जमीन पर स्थित है। जिसमे से 2 एकड़ जमीन पर Computer Baba ने आश्रम के लिए कब्जा कर लिया।

Computer Baba पर कार्यवाही एक राजनीतिक बदला: दिग्विजय सिंह

ADM अजयदेव शर्मा और नगर निगम और पुलिस की टीम द्वारा रविवार की सुबह की गई यह कार्यवाही पर कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह का बयान आया है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर दिग्विजय सिंह इस कार्यवाही का विरोध करते हुए कहते हैं कि बाबा के खिलाफ कार्यवाही राजनीतिक बदला है। क्योंकि बाबा ने लोकसभा में दिग्विजय सिंह के लिए यज्ञ करवाया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here