Chennai Superkings ने सरलता से जीता 10 विकेट से Kings 11 Punjab के विरुद्ध मैच

1
302
Chennai Superkings beat Kings 11 Punjab by 10 wickets

Chennai Superkings को जिस जीत की आवश्यकता थी वह उसे Kings 11 Punjab के विरुद्ध रविवार की शाम को दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में मिली। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम शुरुआत से Chennai Superkings के गेंदबाजों पर हावी हो रही थी। इसमें पंजाब के कप्तान राहुल और मयंक अग्रवाल बेहतरीन लय में बल्लेबाजी कर रहे थे।

इस मैच में भी राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने बेहद अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए 61 रनों की साझेदारी की। इन दोनों की जोड़ी पीयूष चावला ने मयंक अग्रवाल को आउट कर के तोड़ी।

Chennai Superkings टीम की गेंदबाजी आक्रमण उतना प्रबल नहीं लगा लेकिन इसके बावजूद पंजाब टीम की लचर बल्लेबाजी उन्हें 200 रनों को पार करने में असमर्थ लगे। हालंकि पंजाब के क्रीज पर आए सभी खिलाड़ियों ने पिच का फायदा उठाते हुए बड़े बड़े शॉट खेले लेकिन फिर भी टीम केवल 20 ओवर में 178 रन ही बना सकी।

Chennai Superkings का दम, Kings 11 Punjab को उड़ा गया।

Kings 11 Punjab टीम में शेल्डन कॉटेरेल,मोहम्मद शमी और क्रिस जॉर्डन जैसे अव्वल अंतराष्ट्रीय गेंदबाजी आक्रमण होने के बावजूद टीम Chennai Superkings के सामने बेदम दिखे।

Shane Watson and faf du plessis hits a complete win for csk

चेन्नई के ओपनिंग जोड़ी वाटसन और फाफ डु प्लेसिस ने अंत तक बिना कोई विकेट खोए बेहद आसानी से मैच को एकतरफा ले जाते हुए। विरोधी टीम Kings 11 Punjab को 10 विकेट से हरा दिया। जहां मैन ऑफ द मैच से नवाजे जाने वाले वाटसन ने 53 बोलों पर 83 रन बनाए तो वहीं फाफ ने इतने ही गेंदों पर 87 रन बनाए।

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here