खेल समाचार Chennai की बढ़ती मुश्किलें IPL2020 में लगातार तीसरी हार, CSK vs SRH

Chennai की बढ़ती मुश्किलें IPL2020 में लगातार तीसरी हार, CSK vs SRH

0

Chennai की टीम की इस IPL2020 में मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। टीम ने लगातार अपना तीसरा मैच गंवा दिया है। आखिरी ओवर तक पहुंचे इस मैच में SRH ने CSK को 7 रन के अंतर से हराया। पहले टॉस जीतकर हैदराबाद कप्तान डेविड वार्नर ने बैटिंग का फैसला लिया।

पहली ओवर में ही हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो टीम के स्कोर में बिना कोई योगदान दिए पवेलियन की ओर लौट गए। इसके बाद मनीष पांडे एवं डेविड वार्नर ने हैदराबाद की पारी को संभाला। दोनों छोर से रनों की बारिश सी होने लगी लेकिन चेन्नई की ओर से आठवां ओवर करने आए शार्दूल ठाकुर ने मनीष पांडे को ज्यादा क्रीज पर न टिकने दिया।

टीम के उस वक्त 47 पर 2 विकेट हो चुके थे। अब क्रीज पर दो अनुभवी बल्लेबाल डेविड वार्नर और केन विलियमसन मौजूद थे। डेविड वार्नर ने कुछ गेंदों पर हाथ खोले लेकिन 28 रन के निजी स्कोर पर पीयूष चावला की गेंद को सीमा पार पहुंचाने के प्रयास में फाफ डु प्लेसिस द्वारा लपके गए। उसके तुरंत बाद आए अंडर 19 कप्तान प्रियम गर्ग से तालमेल न बैठ पाने के कारण केन विलियमसन भी रन आउट हो गए।

हैदराबाद की टीम के मुख्य एक्सपीरियंस बल्लेबाल 100 रन होने से पहले ही पवेलियन में थे। अब टीम का पूरा दारोमदार युवा प्रियम गर्ग एवं अभिषेक शर्मा के कंधों पर आ गया। दोनों बल्लेबाजों ने स्टेडियम के हर दिशा में गेंद को पहुँचाके दर्शकों का मनोरंजन किया।

प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों में 51 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली जिसमें 6 चौके और 1 आसमानी छक्का मौजूद था। दूसरी ओर अभिषेक शर्मा ने भी अपने जौहर दिखाते हुए 31 रन बनाए।

इससे टीम का स्कोर 20 ओवर में सम्मानजनक स्थिति में पहुंच सका। चेन्नई के सामने हैदराबाद टीम ने 165 रनों का टारगेट दिया।

CSK vs SRH में चेन्नई की कमजोर बल्लेबाज़ी

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बाद अगर कोई टीम सबसे मजबूत मानी जाती है तो वह है महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व वाली चेन्नई सुपरकिंग्स। लेकिन अब तक हुए 4 मैच के रिजल्ट्स के मुताबिक टीम के लिए आगे की राह मुश्किल लग रही है।

CSK की बैटिंग मात्र फाफ डु प्लेसिस के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है। ओपनिंग के लिए आए फाफ डु प्लेसिस और शेन वाटसन की जोड़ी ज्यादा न टिक पाई। शेन वाटसन का विकेट भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड करके लिया।

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज उसके बाद ताश के पत्तों की तरह बिखरने लगे अंबाती रायुडू 8 रन बनाकर युवा नटराजन का शिकार बने तो वहीं फाफ डु प्लेसिस रन आउट हुए।

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को कप्तान धोनी एवं जडेजा ने संभालनी की कोशिश की और मैच को आखिरी ओवर तक ले जाने में सक्षम रहें।

जडेजा ने 35 गेंद पर अर्धशतक लगाया। धोनी ने भी अच्छी पारी खेलते हुए 47 रन बनाए। लेकिन धोनी जिसके लिए जाने जाते हैं मैच फिनिशर का रोल नहीं निभा पाए। जिससे चेन्नई मैच में 7 रन से हार गया। इस मैच के सकारात्मक बातों की बात करें तो दोनों टीमों को कुछ सकारात्मक अनुभव हुए हैं।

CSK vs SRH मैच में सकारात्मक

हैदराबाद टीम के लिए आज सबसे बड़ी सकारात्मक बात उनके जीत के अलावा उनके युवा वर्ग के खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी रहेगा। इसमें भारतीय अंडर 19 के कप्तान प्रियम गर्ग का शानदार प्रदर्शन होगा। प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा की पारी से यह टीम मजबूत मिडिल आर्डर दर्शा रही है। गेंदबाजी में नटराजन टीम के लिए एक अच्छे डेथ ओवर के गेंदबाज साबित हो रहे हैं।

अगर चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के सकारात्मक की बात की जाए तो टीम के लिए ज्यादा सकारात्मक बात नहीं हो पाई लेकिन अंबाती रायडू एवं ड्वेन ब्रावो का वापस आना टीम के लिए कुछ सकारात्मक खबर लाया है हालांकि अंबाती रायडू और ब्रावो दोनों टीम के लिए ज्यादा योगदान न कर सके।

RightOP पर ऐसी ही खबरों के लिए आए। यहां आप को हर विषय में डिटेल खबरें मिलेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version