Arnab Goswami Arrested:- रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर पर दो साल पुराने केस के आरोप में हुई जेल

0
228
Arnab Goswami arrested

रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर Arnab Goswami को बुधवार सुबह दो साल पुराने केस में नाम आने के बाद हिरासत में ले लिया गया। अर्नब गोस्वामी को अलीबाग कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिवस के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अब वह 18 नवंबर तक हिरासत में रहेंगे।

Arnab Goswami पर यह हैं आरोप

रिपब्लिक टीवी मीडिया के एडिटर इन चीफ Arnab Goswami पर इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइकअन्वय नाइक (Interior Designer Anvay Naik) एवं उनकी माँ के खुदकुशी करने के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में ले लिया।

यह वाक्य 2 साल पूर्व का है जब अन्वय नाइक और उनकी माँ ने खुदकुशी कर ली थी जिसमें उन्होंने अपने आत्महत्या का गुनहगार अर्नब गोस्वामी समेत दो अन्य लोगों पर लगाया। इन तीनों के नाम अन्वय नाइक ने सुसाइड नोट में लिखा था।

आरोप यह है कि अन्वय नाइक ने अर्नब गोस्वामी का ऑफिस डिज़ाइन किया जिसकी फीस 83 लाख रुपए Arnab Goswami ने नहीं दिए जिसके कारण Interior Designer Anvay Naik ने खुदकुशी की।

एक अन्य FIR दर्ज हुई अर्नब गोस्वामी के नाम

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ महिला पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट के आरोप में भी अर्नब गोस्वामी के खिलाफ FIR दायर करी है। इसके तहत Arnab Goswami पर आईपीएस की धारा 353,504 एवं धारा 34 के तहत मुकदमा दायर हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here