About

RightOPbharat भारतीय द्वारा भारतीयों को समर्पित एक समाचार प्रदान करने वाली वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर आप खबर को उस स्वरूप में पाएंगे जो अधिकतर मीडिया समूह छू नहीं पाते हैं। इस वेबसाइट पर आप राजनीति, खेल, टेक्नोलॉजी एवं फिल्मों की दुनिया की भी खबरें अपनी भाषा हिंदी में पाएंगे। साथ ही साथ कुछ मुद्दों पर हमारे लेख आपको हकीकत से सामना कराएंगे।

हकीकत इस दुनिया मे बढ़ते झूठ के भीतर दब चुका है। मीडिया जिसे हम लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहते हैं वे भी इन फैलते झूठ के ऊपर पर्दा उठाने में असमर्थ है। कुछ मीडिया समूह किसी नेता विशेष की गोदी में बैठ चुकी है तो कुछ मीडिया उनके हुकुम मेरे आका वाली पैरवी करती है जिससे मीडिया का वास्तविकता पर एक प्रश्न चिन्ह लग चुका है।
RightOP इन्ही के लीग में इनसे हटकर करने की वकालत करता है। इस पोर्टल पर मात्र खबर परोसी जाएगी, उस खबर की पूरी रिपोर्टिंग सही दिशा में दी जाएगी। इसमें न ही कोई धार्मिक एंगल और न ही किसी नेता का पक्ष रखा जाएगा मात्र सच्चाई से रूबरू कराया जाएगा।

RightOP की शुरुआत


Rightop वेबसाइट की शुरुआत अजय गर्ग द्वारा करी गई। खबर को उसकी सही दिशा में दिखाने का इनका मकसद ही इन्हें वेबसाइट ऐसी वेबसाइट खोलने का आदेश दिया। इसे 17 मई 2020 को लांच किया गया।
हमारे सभी पाठकों तक खबर को सच्चाई और कुछ समस्याओं का असली कारण बताना ही हमारा मकसद है न कि किसी पार्टी विशेष या धार्मिक विशेष के एवज में अपनी चढ़ाई करना।
अधिक जानकारी या कुछ शिकायत या सुझाव देने हो तो आप हमें मेल अथवा हमारे contact पेज पर जाकर हमें मैसेज कर सकते हैं।
धन्यवाद।