‘सच कहूं तो’ लॉकडाउन का सही इस्तेमाल करना कोई इन अदाकारा से सीखें

0
125
सच कहूं तो नीना गुप्ता की किताब

लॉकडाउन में अधिकतर लोग अपने भीतर नया हुनर को तलाश करने में व्यस्त हैं। ऐसे में एक मशहूर अदाकारा भी अपने भीतर नए कला का विकास करने में सफल रही हैं। यह अदाकारा हैं नीना गुप्ता।

नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज कराती हैं जो अपनी राय बेबाक तरीके से सोशल मीडिया के माध्यम से रखती हैं। 61 साल की इस उम्र में भी नीना गुप्ता काफी फिट हैं। अभी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज ‘सच कहूं तो’ को एक किताब के रूप में लाने का ऐलान कर दिया है।

क्या है इंस्टाग्राम सीरीज ‘सच कहूं तो’ में

लॉकडाउन में अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए नीना गुप्ता ने ‘सच कहूं तो’ नामक इंस्टाग्राम पर सीरीज चालू की थी। इस सीरीज में वे अपने जीवन मे हुए एक एक पल को साझा करती हैं। इसमें वे सभी मुद्दों पर बात की जाती है जिसे वे समझती है की करनी चाहिए। अपनी इस सीरीज को किताब की शक्ल देने में हिचकिचाहट महसूस कर रही थी क्योंकि उन्हें संदेह था कि कोई इसे पढ़ेगा या नहीं लेकिन अब उन्होंने कहा कि वे अब किताब ला रहीं हैं।

यह पब्लिशिंग हाउस करेगी किताब लांच!

नीना गुप्ता की ‘सच कहूं तो’ किताब फेमस पब्लिशिंग हाउस पेंगुइन के अंतर्गत लांच होने जा रही है। इस खबर की पुष्टि खुद पेंगुइन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषित किया।

नीना गुप्ता की किताब की घोषणा करते हुए पेंगुइन कहते हैं कि ” हम आपको बता नहीं सकते की हमें नीना गुप्ता की सीरीज ‘सच कहूं तो’ को 2021 में लांच करने में कितनी खुशी हो रही है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here